भगवान आपकी प्रार्थना सुनें bhagavaan aapakee praarthana sunen


*मैं आपको बताना चाहूंगा कि भगवान आपकी प्रार्थना सुनते हैं।* ❤️

💥 मैंने अपनी सारी आशा प्रभु में लगा दी: वह मेरी ओर झुक गया, उसने मेरी पुकार सुनी।  उस ने मुझे अथाह कुंड में से, और गहिरे गहिरे की कीच में से उबारा।  उसने मेरे पैरों को चट्टान तक उठा दिया, उसने मेरे कदमों को और पक्का कर दिया।  भजन 40:2-3 पीडीवी2017

🎼हे मेरी आत्मा प्रभु को आशीर्वाद दे, प्रेम के परमेश्वर को आशीर्वाद दे।🎼

*@* हाँ प्रभु, आप ही मेरा पहला सहारा हैं।

*@* यह आप में है कि मैंने अपनी सारी आशा रखी।

*@* जब मैं आपके पास आता हूं, तो आप मुझे ग्रहण करते हैं, आप मेरी बात सुनते हैं

*@* मुझे आप पर भरोसा है हे भगवान

*@* संकट में, तुम मुझे बल देने के लिए हो।

*@* तुम मेरी पक्की चट्टान हो, मेरा पक्का सहारा।

*@* हौसला बढ़ाने वाले तुम हो।

*@* हाँ, आप हर परिस्थिति का उपयोग अपनी शान के लिए करते हैं।

*@* मैं जिन परिस्थितियों से गुज़रता हूँ, आप मुझे आकार देते हैं।

*@* तुम मुझे अकेला नहीं छोड़ते, तुम मेरा साथ देते हो।

*@* जब मैं कुएँ में, आग में, जब जीवन एक मृत अंत बन जाता है, तुम मुझे छुड़ाओ, तुम मेरे लिए रास्ता खोलो, तुम मुझे प्रबुद्ध करो।

*@* जब मैं नीचे होता हूं, जब मैं डूब रहा होता हूं, तो आप वहां होते हैं।

*@* मुझे मजबूत बनाने के लिए धन्यवाद, मुश्किलों के बीच मुझे शिक्षित करने के लिए।

* मैं तुमसे प्यार करता हूँ ❤️

# *2023*, आपके जीवन और मानवता के लिए भगवान की योजनाओं की महिमा और अभिव्यक्ति का वर्ष।🍓

* हे पिता, मानवजाति पर अपनी महिमा उंडेल।  हम केवल संसार के लिए आपकी सिद्ध इच्छा चाहते हैं।*

Comments

Popular posts from this blog

Mariage de Hillary et Frédéric

Camp Effuzion Exhortation n°1

Aide-nous à avoir la culture du donné