अपनी आत्मा को मुझसे दूर मत करो



🎼यीशु, मेरी आत्मा तेरी स्तुति करती है, मेरी आत्मा तेरी स्तुति करती है।🎼

 *प्रभु के प्रेम में आपको नमस्कार* ❤️

 मुझे अपने से दूर मत करो, अपनी पवित्र आत्मा को मुझसे दूर मत करो।  मुझे बचाए जाने का आनंद वापस दें, उदार आत्मा के साथ मेरा समर्थन करें।

 भजन 51:13-14 पीडीवी2017

 🔥 आपकी इच्छा कभी भी आपकी आत्मा को हमसे दूर करने की नहीं थी।

 आपने कभी नहीं चाहा और आप हमसे दूर नहीं होना चाहते।

 तू आदम और हव्वा के आज्ञा न मानने के कारण उनके पास से हट गया, तू उसके मन के कारण राजा शाऊल से अलग हो गया, तू शिमशोन से बिना उसकी जानकारी के दूर हो गया।

 आपने ऐसा इसलिए नहीं किया क्योंकि आप उन्हें पसंद नहीं करते थे।  नहीं, तुमने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने तुम्हारी बात नहीं मानी और उनमें पश्चाताप करने की बुद्धि नहीं थी।

 जब शिमशोन ने अपने जीवन के अन्त में तेरी दोहाई दी, तब तू ने उत्तर दिया और तू ने उसको उत्तर दिया।

 हे प्रभु, मुझे पूरी तरह से उद्धार जीने, हर समय और हर जगह आपकी आज्ञा मानने का अनुग्रह प्रदान करें।

 आज्ञाकारिता बलिदान से बेहतर है।  मैं आपकी बात मानना ​​चाहता हूं और आपको खुश करना चाहता हूं।

 मैं तुमसे दूर नहीं रहना चाहता।

 यदि आप मेरे साथ नहीं हैं तो मुझे आपका अभिषेक नहीं चाहिए।

 मुझे आपकी शक्ति, चमत्कार नहीं चाहिए... यदि आप मेरे साथ नहीं हैं।  यह आप ही हैं जो मेरे लिए मायने रखते हैं।

 मुझसे कभी पीछे मत हटना।

 यदि आप देखते हैं कि मैं गलत रास्ते पर हूं, तो मुझे बताएं ताकि मैं आपके साथ संरेखित हो सकूं।

 दूर हटो, किसी से मिलो जो मुझे तुमसे दूर करने की कोशिश करेगा।

 मैं तुम्हारे बिना गाना, उपदेश, नृत्य नहीं करना चाहता।

 अगर खुद, मैं तुमसे दूर होने की कोशिश करता हूं।  अगर मैं समस्या का कारण हूं, तो मुझे वापस कॉल करें यदि आप देखते हैं कि यह ठीक नहीं किया जा सकता है।

 मैं तुम्हारे बिना इस धरती पर नहीं रहना चाहता।

 लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि मैं कभी भी असंभव मामला न बनूं।  मैं प्रार्थना करता हूं कि आप मुझे हमेशा आपसे प्यार करने, आपकी आज्ञा मानने और आपकी उपस्थिति की इच्छा रखने में मेरी मदद करें।

 आपकी उपस्थिति, मैं इसे संजोना चाहता हूं।

 *आइए हम परमेश्वर की उपस्थिति को हल्के में न लें।*

 # *2023*, आपके जीवन और मानवता के लिए भगवान की योजनाओं की महिमा और अभिव्यक्ति का वर्ष।🍓

 1. अफगानिस्तान (पश्तू-दारी)

 2. दक्षिण अफ्रीका (अंग्रेज़ी)

 3. अल्बानिया (अल्बानियाई)

 4. अल्जीरिया (अरबी)

 5. जर्मनी (जर्मन)

 6. अंडोरा (कातालान)

 7. अंगोला (पुर्तगाली)

 8. एंटीगुआ और बारबूडा (अंग्रेज़ी)

 9. सऊदी अरब (अरबी)

 10. अर्जेंटीना (स्पेनिश)

 11. आर्मेनिया (अर्मेनियाई)

 12. ऑस्ट्रेलिया (अंग्रेज़ी)

 13. ऑस्ट्रिया (जर्मन)

 14. अज़रबैजान (अज़ेरी)

 15. बहामास (अंग्रेज़ी)

 16. बहरीन (अरबी)

 17. बांग्लादेश (बंगाली)

 18. बारबाडोस (अंग्रेज़ी)

 19. बेलाऊ / पलाऊ / पलाऊ (अंग्रेजी-पलाउ)

 20. बेल्जियम (डच-फ्रेंच-जर्मन)

 .....

 * हे पिता, मानवजाति पर अपनी महिमा उंडेल।  हम केवल संसार के लिए आपकी सिद्ध इच्छा चाहते हैं।*

 मानवता के लिए रोज दुआ करें।  पहरेदार बनो, रक्षक बनो।

 पिछड़े ईसाइयों के लिए प्रार्थना करें।

 *मथिल्डा एडजौजेनॉन*


Comments

Popular posts from this blog

Mariage de Hillary et Frédéric

Camp Effuzion Exhortation n°1

Aide-nous à avoir la culture du donné